Hindi runyudh runyudh, Jos Buttler, David Miller, Mumbai Indians, Kings XI Punjab, IPL 2017, IPL 10, IPL, sports news http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/runyudh_8.jpg

IPL के इस मुकाबले में बीच मैदान हो सकता था मर्डर

IPL के इस मुकाबले में बीच मैदान हो सकता था मर्डर

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, April 21, 2017 - 21:56

runyudh jos buttler hits powerful shot in ipl 2017

IPL के इस मुकाबले में बीच मैदान हो सकता था मर्डरrunyudh jos buttler hits powerful shot in ipl 2017Friday, April 21, 2017 - 21:56+05:30
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 10 में 22वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मुकाबले में जोस बटलर और नीतीश राणा के शानदार अर्धशतक की बदौलत मुंबई ने पंजाब पर धमाकेदार 8 विकेट से जीत दर्ज की. इस मुकाबले के लिए टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 198 रन बनाए. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 199 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.
 
 
मुंबई के बटलर बॉलर्स का कचूमर निकाल रहे थे और फैंस ताली बजा रहे थे. हर छक्के के साथ मुंबई जीत के और भी ज्यादा करीब जा रहा था. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी की सांसे रोक दी. बटलर के बल्ले से गोली की रफ्तार में एक शॉट निकला और तेज रफ्तार से गेंद सीमा पार चली जाती है. लेकिन ये गेंद सीधे मिलर के चेहरे को छूते हुए निकलती है.
 
धनधनाता शॉट
इस मैच में हाशिम अमला की जगह मिलर सब्सिट्यूट फील्डर के तौर पर मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे. मिलर एक जबरदस्त फील्डर है, वो सर्कल के अंदर कवर में फील्डिंग कर रहे थे. धनधनाता शॉट आता है और चेहरे को छूता हुआ निकल जाता है. फुर्तीले मिलर की जगह इस समय कोई और फील्डर होता तो उसका क्या हश्र होता, समझना मुश्किल नहीं हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या फील्डर्स को भी अब हेल्मेट पहननना पड़ेगा ?
 
ये संभव नहीं है कि फील्डर हेल्मेट पहनने लेकिन आधुनिक क्रिकेट में जिस तरह के बल्ले हैं, जिस तरह के शॉट है, जिस तरह के ताकतवर बल्लेबाज हैं, उन हालातों में फील्डर्स का क्या होगा, सोचना जरूरी है. क्योंकि अगर मिलर को वो गेंद लग जाती तो बीच मैदान मर्डर हो जाता, ये सोच के ही दिल की धड़कने कई गुना बढ़ जाती है.
 
वीडियो में देखें पूरा शो...
First Published | Friday, April 21, 2017 - 21:02
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.