नई दिल्ली. आज प्रो रेस्लिंग लीग के 5वें दिन के छठे बॉउट में  यूपी दंगल की वेनेसा ने मुंबई महारथी की ओडुनायो एडेकुओरोये को 7-5 से हराया. इन दोनों पहलवानों ने ये कुश्ती 57 किलोग्राम वर्ग में की थी. गौरतलब है कि ओडुनायो एडेकुओरोये के नाम एक गोल्ड, एक सिल्वर और एक कांस्य पदक है. ओडुनायो एडेकुओरोये ने 2017 वर्ल्ड चैंपियनशिप में रजत पदक जीता था जबकि 2015 वर्ल्ड चैंपियनशिप में कांस्य और 2014 ग्लास्गो कॉमनवेल्ड गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल किया था. वहीं 2017 में वेनेसा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप और यूरो चैपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था.

बताते चलें कि बीते 12 जनवरी को हुए लीग के चौथे दिन के मुकाबले में दिल्ली सुल्तांस को हरियाणा हैमर्स ने 5-2 से धूल चटाई थी. प्रो रेस्लिंग लीग में हिस्सा ले रही सभी टीमों के पास कुल 9 पहलवान हैं जिनमें कई महिला पहलवान भी शामिल हैं. जो कई देशों में अपने देश का सम्मान ऊंचा कर चुके हैं. बाते वर्ष लीग के दूसरे संस्करण में हरियाणा हैमर्स की टीम को पंजाब की टीम ने फाइनल मुकाबले में हराकर सीजन 2 का खिताब अपने नाम कर लिया था. गौरतलब है कि प्रो रेसलिंग लीग को भारत में कुश्ती के स्तर में सुधार के उद्देश्य से शुरु किया गया है. देशभर से प्रो रेस्लिंग लीग में पूरी 6  टीमें ने हिस्सा ले रही हैं. इस लीग में भिन्न भिन्न देशों के लगभग 54 रेस्लर्स हिस्सा ले रहे हैं. प्रो रेस्लिंग लीग का ये तीसरा सीजन 9 जनवरी को नई  दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में शुरु हुआ. इस बार के खेल का उद्घाटन केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा किया गया. 9 जनवरी को हुए खेल के पहले दिन दिल्ली सुलतान्स के साथ मुकाबले में मुंबई महारथी ने 5-2 प्वाइंच से जीत दर्ज की थी.

Pro Wrestling League Season 3 Day 4: हरियाणा हैम्मर्स की सन यान ने दिल्ली सुल्तान्स की मेरोई मेज़िएन को 11-2 से हराया

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 4: हरियाणा हैमर्स के रेसलर खेटिक सबालोव ने दिल्ली सुल्तांस के पहलवान विनोद ओमप्रकाश को 10-0 के बड़े अंतर से मात दी