नई दिल्ली. प्रो रेस्लिंग लीग के पांचवें दिन के चौथे बॉउट में मुंबई महारथी की साक्षी मलिक ने यूपी दंगल की रेशमा माने को 16-0 से मात दी . दोनों महिला  पहलवानों ने ये कुश्ती 62 किलोग्राम वर्ग में की.  साक्षी मलिक ने साल 2017 में CWC  और नेशनल चैपियनशिप दोनों में ही गोल्ड और उसी साल एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल जीता था. वहीं साक्षी ने 2016 के रियो ओलंपिक में ब्रांज जीता था. वहीम रेशमा माने ने 2017 के जुनियर एशियन में ब्रांज, 2016 में CWC और सीनियर नेशनल में भी स्वर्ण जीता था.

वहीं 12 जनवरी को हुए चौथे दिन के मुकाबले में हरियाणा हैमर्स ने दिल्ली सुल्तांस को 5-2 से शिकस्त दी थी. प्रो रेस्लिंग लीग में सभी टीमों के पास कुल 9 पहलवान हैं जिनमें की महिला रेसलर्स भी शामिल हैं. जो विश्वभर में अपने देश का गौरव बढ़ा चुके हैं. इससे पहले लीग के दूसरे संस्करण में पंजाब की टीम ने हरियाणा हैमर्स की टीम को फाइनल मुकाबले में पटखनी देकर लीग के सीजन 2  का खिताब अपने नाम किया था. बताते चलें कि प्रो रेसलिंग लीग का उद्देश्य भारत में कुश्ती के स्तर में सुधार लाना है. प्रो रेस्लिंग लीग में देशभर की कुल छह टीमों ने हिस्सा लिया है. इस लीग में कई देशों के 54 पहलवान भाग ले रहे हैं. लीग का ये तीसरा सीजन 9 जनवरी को नई  दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में शुरु किया गया. इस सीजन का उद्घाटन केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने किया. खेल के पहले दिन दिल्ली सुलतान्स के साथ 7 बॉउट के मुकाबले में मुंबई महारथी ने 5-2 से जीत दर्ज की.

Pro Wrestling League Season 3 Day 4: हरियाणा हैम्मर्स की सन यान ने दिल्ली सुल्तान्स की मेरोई मेज़िएन को 11-2 से हराया

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 4: हरियाणा हैमर्स के रेसलर खेटिक सबालोव ने दिल्ली सुल्तांस के पहलवान विनोद ओमप्रकाश को 10-0 के बड़े अंतर से मात दी