अहमदाबादः पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के अध्यक्ष हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी के मामले में परेशानियां कम होती नहीं दिख रही हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच उनकी पांच और कथित सेक्स वीडियो वायरल हुए हैं. इस वीडियो में हार्दिक पटेल महिला के साथ एक कमरे में बिस्तर पर दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ कुछ कार्यकर्ता भी नजर आ रहे हैं. वायरल हुए वीडियो पर हार्दिक ने कहा कि गुजरात विधानसभा के चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. इसलिए इस तरह के कई वीडियो और भी वायरल होंगे, लेकिन इनसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक के संगठन पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो गई. बता दें कि पिछले महीने में दो बार हार्दिक के कथित वीडियो वायरल हुए थे. तब उन्होंने कहा था कि वीडियो को मतदान से पहले जारी करना चाहिए था. हार्दिक ने यह भी कहा था कि बीजेपी ‘उनकी छवि खराब’ करने के लिए ऐसा कर रही है.

इन वीडियो के पहले हार्दिक का पहला कथित सेक्स वीडियो 13 नवम्बर को वायरल हुआ था. बता दें कि गुजरात चुनाव में दो चरणों में वोटिंग होनी है. जिसमें पहले चरण 9 दिसंबर और दूसरा चरण 14 दिसंबर को होगा. वहीं 18 दिसंबर को रिजल्ट आएंगे. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हार्दिक की सेक्स सीडी सबके सामने आई हो. 2015 में आरक्षण आंदोलन की शुरुआत के तुरंत बाद भी उनकी एक सेक्स सीडी रिलीज हुई थी. बुधवार को जारी 5 वीडियो में हार्दिक पटेल महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं. इससे पहले जारी हुए वीडियो में उन्हें महिला व अन्य पाटीदार नेताओं के साथ शराब पीते देखा गया था.

यह भी पढ़ें- गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, आरक्षण के नाम पर लुभाने की कोशिश

गुजरात में BJP के हाथ से खिसक सकती है सत्ता, कांग्रेस से कांटे की टक्कर: ओपिनियन पोल