नई दिल्ली. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर खुलासा किया है. स्वामी ने कहा है कि राहुल गांधी और बच्चन परिवार का लंदन का पता एक ही है.

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि राहुल ने लंदन के कंपनी रजिस्टार ऑफिस कंपनी हाउस में अपनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड के जो दस्तावेज साल 2003 में जमा कराए हैं, उसमें राहुल गांधी का पता 2 Frognal way London uk nw 36 xe  लिखा है.

इतना ही नहीं स्वामी का ये भी आरोप है कि लंदन के न्यू वेल्स इलाके के सबसे पॉश इलाके का ये पता अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की पत्नी रमोला बच्चन के नाम पर भी रजिस्टर्ड है.

हालांकि 2005 में इस पते को बदल कर 51 southgate street winchester, hempshire, uk so23 9 eh कर दिया गया था, लेकिन 2003 से यही पता कंपनी का रिजस्टर्ड पता भी है.

संसद सदस्यता होगी रद्द

स्वामी का कहना है कि अगर राहुल खुद को ब्रिटिश नागरिक साबित करते हैं तो उनकी संसद सदस्यता जाएगी और अगर वे खुद को भारतीय नागरिक साबित करते हैं तो उनके खिलाफ कम से कम 6 आपराधिक मुकदमे चलेंगे.

उन्होंने कहा कि राहुल पर भ्रष्टाचार, फेरा और फेमा के अलावा चुनाव आयोग और देश को गुमराह करने मुकदमे चल सकते हैं, क्योंकि राहुल ने अपनी ब्रिटिश कंपनी से जो पैसा कमाया कमाया है उसे भारतीय कानून के मुताबिक कभी उजागर नहीं किया है.