नई दिल्ली. बीजेपी ने मंगलवार को कांग्रेस के मार्च पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस ने मार्च इसलिए किया क्योंकि उनके दामाद के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच आगे पहुंच गई है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजस्थान के बीकानेर में फर्जी नामों से किए गए जमीन सौदों की जानकारी देते हुए कहा कि जब वाड्रा के खिलाफ मामला गर्म होने लगा तो कांग्रेस ने ध्यान बंटाने के लिए यह मार्च निकाला है.
 
 
उन्होंने कहा कि जब कभी जांच होती है, कांग्रेस ऐसी ही चीजें लेकर आ जाती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं चलेगा. अब जांच आपके दरवाजे तक पहुंच चुकी है और अब कुछ नहीं हो सकता.
 
इसके जवाब में वाड्रा ने अपने फेसबुक पृष्ठ पर लिखा है कि केंद्र सरकार जब-जब खुद को असुरक्षित पाती है, उनके ऊपर निशाना साधना शुरू कर देती है.
 
 
वाड्रा ने फेसबुक पृष्ठ पर लिखा, ‘लीजिए. वे फिर शुरू हो गए. जब कभी ये असुरक्षित होते हैं, मेरे खिलाफ कुछ न कुछ झूठा आरोप गढ़ लेते हैं. देश अब इनकी ऐसी चालबाजियों के बहकावे में नहीं आने वाला.’ बता दें कि कांग्रेस ने देश में बढ़ती असहिष्णुता के खिलाफ चिंता जताने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में मंगलवार को संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला.