नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने बुधवार को ‘बीफ’ परोसे जाने के मामले में केरल भवन पर मारे गए छापे के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी.एस.बस्सी के इस्तीफे की मांग की है. आप नेता आशुतोष ने कहा कि दिल्ली पुलिस का छापा पूरी तरह से गैरकानूनी था. बस्सी बीजेपी के नेता बन चुके हैं. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. अगर वह इस्तीफा न दें तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए.
 
आशुतोष ने कहा कि छापा मारने वाले पुलिस अधिकारियों पर आपराधिक अतिक्रमण का मामला दर्ज होना चाहिए, क्योंकि इस मामले में (मांस की जांच के मामले में) दिल्ली पुलिस सक्षम प्राधिकारी नहीं है.
 
 
हिंदू सेना ने सोमवार को आरोप लगाया था कि केरल भवन में बीफ (गोमांस) परोसा जा रहा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस के 20 अधिकारियों ने केरल भवन पर ‘छापा’ मारा था. कुछ ही देर में साफ हो गया कि जो बीफ केरल भवन में परोसा जा रहा है वह भैंस का मांस है.
 
 
बस्सी ने इस बात को गलत बताया है कि दिल्ली पुलिस ने केरल भवन पर छापा मारा था. उन्होंने कहा कि पुलिसवालों ने कुछ भी गलत नहीं किया है.
 
इस बीच दिल्ली पुलिस ने केरल भवन कैंटीन में गोमांस परोसे जाने की झूठी शिकायत करने पर हिंदू सेना के प्रमुख को हिरासत में लिया है.