नई दिल्ली. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक निजी न्यूज़ चैनल में बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश ने एक सवाल के जवाब में मोदी को अलह दी कि वे फेसबुक पर कम, ज़मीन पर (वास्तव में) ज़्यादा सक्रिय रहें. 
 
क्या कहा अखिलेश ने
अखिलेश यादव से सवाल किया गया कि यदि उनकी मुलाकात दुनिया के सबसे ज़्यादा ‘मीडिया-सैवी’ राजनेताओं में शुमार किए जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होती है तो वह उन्हें क्या सलाह देना चाहेंगे, अखिलेश ने कहा, “फेसबुक पर कम बात हो, ज़मीन पर ज़्यादा काम हो.”
 
बीफ विवाद पर भी बोले
अखिलेश ने कहा, “मैं निजी रूप से गोमांस खाने के खिलाफ हूं, लेकिन दुनियाभर में इसे खाया जाता है… क्या वे पूरे उद्योग को बंद करवाना चाहते हैं…? आप कानून अपने हाथ में नहीं ले सकते… एक व्यक्ति अपने घर में कुछ खा रहा है… और फिर देखिए, बहस किस स्तर पर पहुंच गई है… लोग कह रहे हैं, मैंने गोमांस खाया है, आओ, मुझे मार डालो… क्या सही भारतीय संस्कृति है…? दुनिया क्या कहेगी…?”
 
बीजेपी ने भी दिया जवाब
अखिलेश यादव की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा है कि अखिलेश को इस बात की चिंता करनी चाहिए कि लोग उनके राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पर हंस रहे हैं. नलिन कोहली ने कहा, “अखिलेश यादव को इस बात का जवाब देना चाहिए कि क्यों उत्तर प्रदेश में पुलिस लोगों की जगह भैंसों को तलाश करती है… और वैसे, फेसबुक और ट्विटर संचार के माध्यम हैं, प्रशासन के नहीं… सरकार काम कर रही है – हमारी उपलब्धियों को देखिए…”