नई दिल्ली. आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वो नीली वैगन आर कार तो याद ही होगी. खबर आई है कि जिस शख्स ने ये कार आम आदमी पार्टी को दान में दी थी, उसने ये कार वापस मांग ली है. ब्रिटेन में रहने वाले कुंदन शर्मा ने ट्वीट किया कि वह अपनी ब्लू कार, बाइक और लाखों रुपए का चंदा वापस चाहते हैं, जो उन्होंने ‘आप’ को दान दी थी. उनका कहना है कि वह आम आदमी पार्टी की हालिया राजनीति से सदमे में हैं.

जब मैं 10 हजार फुट से आम आदमी पार्टी को देख रहा था तो केजरीवाल का बड़ा फैन था. अब जब मैं 10 फुट की दूरी से  देख रहा हूं तो ‘आप’ पर भरोसा खो दिया. हर चमकती चीज सोना नहीं होती: शर्मा

उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा है कि हर चमकती चीज सोना नहीं होती. कुंदन शर्मा ने कहा है कि बालियान जैसे भ्रष्ट विधायकों को वापस बुलाने की बजाय आम आदमी पार्टी को ‘राइट टू गेट रिफंड ऑफ डोनेशन’ को लागू करना चाहिए. इस मसले पर आप की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दें कि दिल्ली चुनाव दोबारा जीतने के बाद आप में लगातार पार्टी नेतृत्व और रणनीतियों को लेकर पार्टी के कमान के बीच मतभेद जारी है. पार्टी ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से किनारा कर लिया है. उन्हें पीएसी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकाला जा चुका है. इसके बाद मेधा पाटेकर ने इस्तीफा दिया और कई नेताओं ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. पार्टी के बीच अब भी विवाद जारी है.