नई दिल्ली. कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधा है. सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है. सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है. यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान पर मोदी सरकार के रुख की भी जमकर आलोचना की.
 
गौरतलब है कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी के कार्यकाल को एक साल के लिए बढ़ाया जा सकता है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वे देश के पहले प्रधानमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता जवाहर लाल नेहरू पर निशाना साध रहे हैं.
 
लैंड बिल के मुद्दे पर 20 तारीख को रैली करेंगी कांग्रेस
इस बैठक में निर्णय लिया गया कि कांग्रेस दिल्ली में लैंड बिल के मुद्दे पर 20 तारीख को रैली करेगी. राहुल गांधी 19 तारीख को बिहार जाएंगे और 21 सितंबर को वृंदालन जाएंगे. बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव के मद्देनज़र पार्टी नेतृत्व में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जा रहा है। हाल के दिनों में सचिन पायलट ने भी राहुल को कमान सौंपे जाने की मांग की थी लेकिन फिलहाल ऐसा लगता नहीं है कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपी जाएगी.