अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को गुजरात चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. मोदी स्टाइल में राहुल ने सबसे पहले द्वारका मंदिर में जाकर पूजा की, भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए और फिर चुनाव प्रचार की शुरुआत की. चुनाव प्रचार के पहले दिन राहुल गांधी को एक नया साथी मिला. पाटीदार आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी का गुजरात में स्वागत किया.
 
हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल जी का गुजरात में हार्दिक स्वागत हैं. जय श्री कृष्णा. 

 
हार्दिक के इस ट्वीट से ये अटकलें लगने लगी कि क्या वो गुजरात चुनावों में कांग्रेस से हाथ मिलाएंगे ? हालांकि इससे पहले हार्दिक की आम आदमी पार्टी से भी नजदीकियों की खबरें सामने आ चुकी हैं. AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल हार्दिक पटेल को सबसे बड़ा देशभक्त बता चुके हैं.
 
ये भी पढ़ें:
 
हालांकि राहुल गांधी को लेकर हार्दिक का ट्वीट सोशल मीडिया में लोगों को पसंद नहीं आया. इस ट्वीट को लेकर लोगों ने हार्दिक ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने पूछा आप ये बताएं कि आप किस तरफ हैं ? जब केजरीवाल आते हैं, तो आप उनकी तरफ हो जाते हैं. जब राहुल गांधी आते हैं, तो आप उनका स्वागत करने लगते हैं ?
 
ये भी पढ़ें:
 
बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को द्वारका से जामनगर तक रोड शो भी किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बैलगाड़ी की भी सवारी की. राहुल तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं. कांग्रेस ने राहुल की गुजरात यात्रा को नवसर्जन यात्रा नाम दिया है. रोड शो के दौरान राहुल ने नोटबंदी, जीएसटी और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला.
 
ये भी पढ़ें:
 
राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने से पहले देश की जनता से हर साल दो करोड़ नौकरी देने वादा किया था. बताइए अब तक कितने लोगों को नौकरी मिली. आज देश में रोजगार नहीं है. देश का युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है.’ बता दें कि 25 सितंबर से 27 सितंबर तक अपनी इस गुजरात यात्रा के दौरान राहुल गांधी जनता से संवाद करेंगे. साथ ही वह गुजरात के किसानों और व्यापारियों से भी मुलाकात करेंगे.