नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अगर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज यह बता दें कि उन्‍हें ललित मोदी के खाते से कितना पैसा आया है तो संसद में जारी गतिरोध खत्‍म हो सकता है. 

कुछ दिन पहले भी संसद में दिए गए सुषमा की सफाई पर बयान देते हुए राहुल ने कहा, ‘सुषमा जी ने छुप कर काम किया है, चोर छुुप कर काम करते हैं. सोनिया गांधी कभी सुषमा जैसी नहीं करतीं. सुषमा जी के पति और बेटी को ललित मोदी ने पैसा दिया है. सुषमा जी बताएं कि उनके परिवार को कितना पैसा मिला है ?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को नाटकबाज कहा है. संसद में दिए गए सुषमा की सफाई पर सोनिया ने कहा है कि सुषमा ड्रामा करने में माहिर हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस कानून के भगौड़े ललित मोदी की मदद करने पर सुषमा स्वराज का इस्तीफा मांग रही है. इस मसले पर कांग्रेस अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ लगातार संसद को चलने नहीं दे रही है. 

आपको बता दें कि गुरुवार को संसद में सुषमा ने कहा था, ‘ललित मोदी की पत्नी पिछले 17 साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके खिलाफ़ कोई केस नहीं है और उन्होंने कोई चोरी भी नहीं की है. मैंने उन्हें ट्रैवल करने की अनुमति देने के लिए सिफारिश की, मैंने सिर्फ़ मानवीय आधार पर संदेश ब्रिटिश सरकार तक पहुंचाया, अगर मेरी जगह सोनिया जी होतीं तो क्या करतीं.’