नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदीन पर अपशब्द कहे हैं. मनीष तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट में गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह भी अपने आधिकारिक ट्विटर से पीएम मोदी के लिए अपशब्द कह चुके हैं.
 
मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन कर रहे थे. 56 साल के इंतजार के बाद देश को सबसे बड़े बांध का तोहफा मिला है. वहीं एक तरफ सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को लोग जन्मदिन के बधाई संदेश दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरह कांग्रेस नेता ने उनके लिए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है.
PM मोदी को दिग्विजय भी दे चुके हैं गाली
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई तो दी लेकिन साथ ही तंज भी कसा है. दिग्विजय ने कहा कि ईश्वर उन्हें अपनी गलतियों को स्वीकार करने और सही करने के लिए बुद्धि प्रदान करें. उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए मोदी जी को सलाह दी.
कांग्रेस नेता के ट्वीट देख यूजर्स का गुस्सा भड़क गया. यूजर्स ने उन्हें भला-बुरा कहने लगे. कईयों ने तो यह तक कह दिया कि आपने जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है. उससे लगता तो नहीं है कि आप कभी मंत्री भी रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि कांग्रेसी अपनी असली मानसिकता का परिचय देश को दे रहे है. यही गालीबाज इनका असली चेहरा है.