मुंबई: महाराष्ट्र की फड़नवीस सरकार संकट में घिर गई है. शिवसेना सुप्रीम उद्धव ठाकरे ने धमकी दी है कि अगर राज्य के किसानों के कर्ज माफ नहीं किए गए तो शिवसेना सरकार से समर्थन वापस ले लेगी. ठाकरे ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि अब मन की नहीं किसानों की बात करो.
 
ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को ढ़ाई साल हो गए लेकिन अभी तक किसानों के लिए क्या किया है. अब बहुत देर हो गई है किसानों का कर्ज माफ किया जाए, नहीं तो शिवसेना सरकार से समर्थन वापस ले लगी. ठकारे ने साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की अहमदाबाद बुलेट ट्रेन चलाने से आम जनता को क्या फायदा होगा. किसानों को इससे क्या लाभ मिलने वाला है. ठाकरे ने ये बातें नासिक में किसानों के अधिवेशन में कहीं. 
 
ये भी पढ़ें:
 
शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि शिवसेना किसानों की कर्ज माफी को लेकर विधानसभा में लंबा मार्च करेगी, साथ ही पूरे राज्य में किसानों की कर्ज माफी लेकर अभियान भी चलाएगी. ठाकरे ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब खुद के मन की बात बहुत हो गई अब किसानों की बात की जाए.
 
ये भी पढ़ें: 
 
बता दें कि काफी समय से बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र में हुए बीएमसी चुनाव के बाद दोनों पार्टियों में काफी तल्खी और बढ़ गई थी. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है कि जब शिवसेना ने केंद्र और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है, इससे पहले भी अपने मुख्यपत्र के जरिए वो सरकार को निशाने पर लेती रही है.