दिल्ली/ जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य की सीएम वसुंधरा राजे पर तीखे हमले के जवाब में बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी डायपर पहनने वाले बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिससे उन्हें बाहर आने की जरूरत है.

बीजेपी के सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल गांधी के बयान के तुरंत बाद दिल्ली में पार्टी की तरफ से कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से व्यवहार करते हैं उससे लगता है कि वो डायपर पहनने वाले बच्चे हैं जिससे उन्हें बाहर आने की जरूरत है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने राजस्थान में जमीन, रिमोट कंट्रोल और 56 ईंच के सीने की बात की लेकिन उन्हें सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए.

सिंह ने यूपीए सरकार के दौरान भ्रष्टाचार, रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस की तरफ से बीजेपी के मंत्रियों के इस्तीफे की मांग पर चुटकी लेते हुए कहा कि आपने तो दस साल बर्बाद कर दिए. आप 2जी, कोलगेट, दामाद जी से होते हुए अब इस्तीफा जी तक आ गए हैं. 

इससे पहले राहुल गांधी ने राजस्थान में किसानों को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और कहा था कि 56 ईंच का सीना 5.6 ईंच का हो जाएगा. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी, किसान, मजदूर और देश के लोग सीने को 5.6 ईंच का बना देंगे.

राहुल ने ललित मोदी और वसुंधरा राजे के रिश्तों पर कहा था कि यह असल में ललित मोदी सरकार थी और सरकार का रिमोट लंदन में ललित मोदी के पास था.