नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और बड़ा खुलासा करेंगे. कपिल मिश्रा ने खुद यह दावा किया है. वह आज 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा करेंगे.
 
गौरतलब है कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा देने वाला शख्स सामने आया था, जिसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वह केजरीवाल के खिलाफ एक और बड़ा खुलासा करेंगे.
 
 
मुकेश शर्मा ने किया था दावा
बता दें कि मुकेश शर्मा नाम के शख्स ने गुरुवार को दावा किया था कि उसने आप को 2 करोड़ रुपए का चंदा दिया है. उस शख्स ने दावा किया था कि जिन चार कंपनियों ने आप को 2 करोड़ का चंदा दिया था वह फर्जी कंपनियां नहीं थी बल्कि वह चारों कंपनियां उसकी ही हैं. 
 
एक न्यूज़ चैनल से मुकेश शर्मा ने कहा था कि ये चारों कंपनियां जिन्होंने आप को चंदा दिया है वह उसकी खुद की कंपनियां हैं और वह फर्जी नहीं हैं. मुकेश शर्मा ने कहा था, ‘कंपनियां मेरी हैं और मैंने ही डिमांड ड्राफ्ट बनवाकर आप को चंदा दिया ता. मैं राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहता था इसलिए जब दो साल पहले मीडिया में यह मुद्दा उठा था मैं सामने नहीं आया था.’
 
 
वहीं आज कपिल मिश्रा मुकेश के सामने आ जाने के बाद केजरीवाल के खिलाफ एक और बड़ा खुलासा करेंगे. इसके साथ ही कपिल मिश्रा आज केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के अपने आरोपों को लेकर लोकायुक्त के सामने बयान दर्ज कराएंगे. लोकायुक्त ने कपिल को नोटिस जारी किया था. कपिल मिश्रा केजरीवाल पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं.