जयपुर. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने राजस्थान दौरे के दुसरे दिन केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जमकर लताड़ लगाई. राहुल ने सपष्ट कर दिया कि कांग्रेस भूमि बिल को पास नहीं होने देगी, सरकार को एक इंच ज़मीन भी नहीं दी जाएगी. राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर ऐसा ही चला तो 56 इंच की छाती 5.6 इंच की होकर रह जाएगी. 

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर न खाऊंगा और न खाने दूंगा के वादे पर भी घेरते हुए कहा कि अब वे अपना वादा भूल गए हैं. उनका कहना है कि मोदी सरकार ने एक साल में ही कांग्रेस को इतने मुद्दे दे दिए जो किसी ने सपने में भी नहीं सोचे थे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को दो दिन के राजस्थान के दौरे पर आए हैं. उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत कल श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों से की. राहुल गांधी ने गुरुवार को ही खोतावाली से करीब 9 किलोमीटर की पदयात्रा कर किसानों और ग्रामीणों से सीधा संवाद भी किया. उनके दौरे में प्रदेश के तमाम बड़े कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. पदयात्रा शुरू करने से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात में राजस्थान की वसुंधरा सरकार को भी जमकर आड़े हाथों लिया. पदयात्रा शुरू करते हुए उन्होंने भूमि अधिग्रहण बिल पर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की.