नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आम आदमी पार्टी के चंदे को लेकर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद अब आप ने इन आरोपों पर सफाई पेश की है. आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि कपिल मिश्रा बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं.
 
संजय सिंह, ‘कपिल मिश्रा वही सवाल पूछ रहे हैं जो बीजेपी पिछले दो सालों से पूछ रही है. कपील मिश्रा के खेल के पीछे बीजेपी की साजिश है. बीजेपी कपिल की आड़ में आप पर पीछे से वार कर रही है, बीजेपी संघीय फॉर्मूला अपना रही है.’
 
उन्होंने कहा, ‘बीजेपी अपना संघीय फॉर्मूला बंद करे. पीछे से वार करना बंद करे. सामने से आकर लड़ाई लड़े. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मोदी ने ये सवाल उठाए थे, बीजेपी से कहना चाहूंगा की आप और केजरीवाल पर अनर्गल आरोप लगाना बंद करे.’
उन्होंने कहा कि केजरीवाल साफ और ईमानदार छवि वाले नेता हैं, उन पर उल्टे-सीधे आरोप लगाकर बीजेपी को कुछ नहीं मिलेगा. संजय सिंह ने कहा, ‘आप के असतित्व को खत्म करने की साजिश की जा रही है, जो बीजेपी बोलती है वही कपिल मिश्रा बोलते है.
 
संजय सिंह ने कहा, ‘अपने पर लगे आरोपों पर बीजेपी ने चुप्पी साधी हुई है. व्यापम घोटाले में 54 लोग मरे, लेकिन इस पर बीजेपी कुछ नहीं बोलती. बीजेपी और केंद्र सरकार का एक ही मकसद है कि आप को बदनाम करे.’ वहीं आप नेता राघव चड्ढा ने कपिल मिश्रा की तुलना शिखंडी से कर दी.
 
 
बता दें कि कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केजरीवाल पर फर्जी कंपनियों से पैसे लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आप को फर्जी कंपनियों के जरिए चंदा मिला. साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने चंदे की जानकारी देने में गड़बड़ियां की.