लातूर : एयर इंडिया कर्मचारी को पीटने के बाद चर्चा में आए उस्मानाबाद से शिव सेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एक बार फिर से गुंडागर्दी दिखाई है. लातूर में एक बैंक एटीएम में कैश नहीं होने पर पहले तो गायकवाड़ ने बैंक मैनेजर को धमकाया उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस से भी उलझ गए. 
 
खबरों के अनुसार गायकवाड़ एक बैंक के एटीएम में पैसे निकालने पहुंचे थे. लेकिन एटीएम में कैश ना होने पर सांसद आगबबूला हो गए. पहले तो गायकवाड़ की बैंक मैनेजर से कहासुनी हो गई. जिसके बाद सांसद रवींद्र गायकवाड ने बैंक के खिलाफ धरना शुरु कर दिया. बैंक मैनेजर के बार-बार समझाने पर भी गायकवाड नही माने. 
 
सांसद के द्वारा धरना देने की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सांसद गायकवाड़ से धरना खत्म करने को कहा तो वो भड़क गए. इस दौरान गायकवाड़ पुलिस पर भी अपनी सांसदी का रौब झाड़ने लगे. और उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की वर्दी तक उतरवाने की बात कह डाली.
 
बता दें कि शिवसेना सांसद गायकवाड़ पिछले महीने दिल्ली एय़रपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने के बाद चर्चा में आए थे. इस मुद्दे पर एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि शिवसेना सांसद पर अभी तक पुलिस ने उनकी 23 मार्च की एफआईआर पर क्या कार्रवाई की है. गायकवाड़ पर कार्रवाई न होने से उनके कर्मचारियों के मनोबल पर बुरा असर पड़ रहा है. आखिर इस मामले में एक्शन में देरी क्यों हो रही है?