पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. लालू यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भाजपा के प्रचार के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं. 

ओडिशा में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने गए मोदी पर लालू यादव ने निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के अभियान और प्रचार के लिए प्रधानमंत्री के रूप में मोदी अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा सरकारी कोष के जरिए मिली सुविधाओं का दुरुपयोग करना गलत है.
 
ये भी पढ़ें: 
 
हालांकि, लालू यादव ने ये भी कहा कि मोदी अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन अपने पद का दुरुपयोग करके प्रचार करने की उन्हें स्वतंत्रता नहीं है. इसके अलावा उन्होंने महागठबंधन की संभावनाओं पर जोर देते हुए कहा कि मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी का मुकाबला विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर ही कर सकती हैं. 
 
बीजेपी को टक्कर देने के लिए लालू ने कहा कि अगर सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर चुनाव लड़े, तो मोदी की नेतृ्तव वाली बीजेपी सरकार को हराया जा सकता है. 
 
ये भी पढ़ें: 
 
आपको बता दें कि बीते दिनों बिहार भाजपा के नेता सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए थे. हालांकि, उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. 
 
अपने बेटे तेज प्रताप के जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने सुशील को ‘मुकदमेबाज’ की संज्ञा देते हुए कहा कि उनकी आदत दूसरों का चरित्रहनन करना तथा मुकदमा करना है..