नई दिल्ली: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को उनके बड़बोले बयानों के लिए जाना जाता है. आज भी वैसा ही देखने को मिला है. असल में लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाए जाने को लेकर एक ट्वीट किया.
 
इस ट्वीट में तेजस्वी ने पीएम मोदी को टारगेट करते हुए लिखा कि मोदीजी को अपने प्रिय बिरयानी मित्र नवाज शरीफ से कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के बारे में गंभीरता से बात करनी चाहिए, उनके अजीज मित्र है. तेजस्वी यादवा के इस ट्वीट के बाद पिता लालू यादव ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने केवल परम प्रिय बिरयानी मित्र ही लिखा था.

आपको बता दें पीएम मोदी ने साल 2015 में अफगानिस्तान से सीधे लाहौर पुहंचे गए थे. जबकि दौरा पूर्व निर्धारित नहीं था. पीएम मोदी पाक पीएम नवाज शरीफ के घर भी गए, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया, हालांकि भारत में पीएम के इस दौरे को लेकर काफी विरोध हुआ था.
 
 
लालू यादव के ट्वीट के बाद ट्विटरबाजों ने लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव की जमकर लताड़ लगाई. ट्वीटर यूजर उल्टा लालू पर ही टूट पड़े. लोगों ने कहा कि लालू की मित्रता तो भैस के साथ है, तुम क्या जानोगे. जबकि कुछ लोगों ने तेजस्वी यादव से कहा कि तुम भारतीय सेना के जवानों का मजाक उड़ा रहे हो. आपको तो शर्म आनी चाहिए.