नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में हुए उप चुनाव में बीजेपी का दबदबा कायम है. यहां की उमरिया जिले के बांधवगढ़ क्षेत्र के उपचुनाव में बीजेपी को जीत हासिल हुई है. शिवनारायन सिंह ने 25 हजार 476 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है.
 
जबकि भिंड जिले के अटेप पर कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. इससे पहले मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार अटेर विधानसभा में दो चरणों की मतगणना पूरी हो चुकी है. जिसमें बीजेपी के उम्मीदवार अरविंद सिंह भदौरिया ने कांग्रेस के हेमंत कटारे पर कुछ वोटों से आगे चल रहे हैं. 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अटेर विधानसभा उपचुनाव के लिए 13वें राउंड की मतगणना जारी है. जिसमें कांग्रेस के हेमंत कटारे लगभग 4 हजार वोटों के अंतर से आगे चल रहे हैं. इससे पहले 12वें राउंड के मतगणना में भी कांग्रेस के उम्मीदवार कटारे लगभग 2300 वोट से आगे थे.
 
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले के अटेर सीट पर 60 फीसदी और उमरिया जिले के बांधवगढ़ विधानसभा सीट पर 65 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. इन दोनों ही सीटों पर ईवीएम के साथ वीवीपीटीवी का उपयोग किया गया है. इस चुनाव प्रचार के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ विरोधी खेमे के कांग्रेसी नेता पूरे दम दख के साथ प्रचार में लगे थे.