लखनऊ : यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपना काम भी शुरू कर दिया है. सीएम योगी ने पहले दिन ही अपने 5 बड़े ऐलान कर अपनी सरकार रुख साफ कर दिया है. वहीँ मौर्य डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार कर रही है. वहीं उन्होंनें यह भी कहा कि सरकार अपने एंटी रोमियो स्क्वॉड पर भी जल्द काम करेगी. 100 दिनों के एजेंडे में उन तमाम मुद्दों को शामिल करने की कोशिश की जा रही है जो बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल थे.
 
 
यूपी बीजेपी अध्यक्ष और डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को बताया कि सरकार 100 दिन का अजेंडा तैयार कर रही है. इसके तहत किसानों की कर्ज माफी, बूचड़खाने, गन्ना किसानों की समस्या और महिला सुरक्षा प्रमुख मुद्दे रहेंगे.  मौर्य ने कहा कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम है, इसलिए इन पर सबसे पहले काम शुरू किया जा रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार विकास के लिए फैसले लेने में देर नहीं करेगी.
 
वहीं योगी के सीएम बनते ही इलाहबाद में एक बीएसपी नेता की हत्या कर दी गयी है. इस सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है. हम अपराधियों को कतई नहीं बख्शेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो उसे कतई बर्दाशत नहीं किया जाएगा और उसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी. केशव मौर्य ने यह भी बताया कि हर्दय नारायण दीक्षित उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष होंगे. पहले हफ्ते में विधानसभा का सत्र बुलाया जा सकता है.