मुंबई : गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ के यूपी का सीएम बनने से पहले ही एनडीए के घटक दल शिवसेना ने योगी आदित्यनाथ को एक सलाह दे डाली है. शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि अच्छा होगा अगर आदित्यनाथ विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें क्योंकि इससे राज्य में अराजकता ही बढ़ेगी. राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए राउत ने कहा कि अब अगर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी राम मंदिर नहीं बन पाया तो फिर वह कभी नहीं बन पाएगा. 
 
 
राउत ने कहा कि उनके विवादास्पद बयान अब काम नहीं करेंगे क्योंकि अब वह भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. अगर वह इस तरह की टिप्पणियां देंगे तो पूरे राज्य का माहौल खराब हो जाएगा. अब उन्हें विकास की बात करनी चाहिए. राउत ने कहा कि मेरे पास इस पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार अपनी इच्छा के अनुसार किसी को भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त कर सकती है. 
 
बता दें कि बीजेपी ने यूपी में गोरखनाथ पीठ के महंत और लोकसभा सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम पद के लिए चुना है. योगी आदित्यनाथ बीजेपी के हिंदुत्ववादी चेहरे के अगुआ नेताओं में से एक हैं साथ ही विवादित कॉमेंट्स के लिए भी जाने जाते हैं.