इंदौर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सामने पार्टी के ही सांसद वरुण गांधी बड़ी मुसीबत बनते नजर आ रहे हैं. वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि देश का सारा पैसा कुछ कारोबारियों के पास है.
 
फरार कारोबारी विजय माल्या के मुद्दे को उठाते हुए भी वरुण गांधी ने मोदी सरकार जमकर गुस्सा निकाला है. उन्होंने कहा कि विजय माल्या देश से फरार हो गया और सरकार देखती रही.
 
 
वरुण गांधी ने यह बात इंदौर के विद्यासागर स्कूल में आयोजिक एक कार्यक्रम के दौरान कही. बीजेपी सांसद ने तीखे अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश के बड़े कारोबारियों पर निशाना साधा. नाम लिए बिना ही उन्होंने देश की व्यवस्थाओं पर जोरदार तंज कसा.
 
 
वरुण गांधी ने रोहित रोहित वेमूला की आत्महत्या की घटना का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘पिछले साल हैदराबाद में एक दलित स्कॉलर रोहित वेमुला ने सुसाइड कर लिया. मैंने जब उनकी चिट्ठी पढ़ी तो मुझे रोना आ गया. उन्होंने चिट्ठी में लिखा था कि वह अपनी जान इसलिए ले रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस रूप में जन्म लेने का पाप किया है.’
 
 
इंदौर में बीजेपी सांसद ने किसानों की आत्महत्या के मुद्दे को भी उठाया. उन्होंने कहा कि देश भर में जहां हजारों किसान लोन न चुका पाने की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर माल्या जैसे कारोबारी करोड़ों का लोन लेकर फरार हो जाते हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर पाती.