लखनऊ: उत्तरप्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव शुरू हो चुके हैं. सभी पार्टियां 19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के प्रचार में जुटी हैं. इस चरण में 12 जिलों की 69 सीटों के लिए बीजेपी, बीएसपी, सपा और कांग्रेस पार्टी के प्रचारक यूपी के कई इलाकों में रैलियां संबोधित करेंगी. आपको बताते हैं आज कौन-कौन से नेता कहां-कहां रैलियां करने वाले हैं.
 
‌राहुल गांधी की तीन रैलियां
‌कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज आज यूपी में तीन जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. वह पहली जनसभा फतेहपुर जिले में हाथगांव टाउन के कर्बला मैदान में दोपहर 1.30 बजे तो वहीं रायबरेली जिले में दो जनसभाएं करेंगे. रायबरेली में राहुल के साथ प्रियंका गांधी में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगी. कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर तीन बजे राहुल गांधी रायबरेली के इंटर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित जनसभा में भाषण देंगे. उसके बाद वह महाराजगंज और बंछरावा आयोजित रैली में हिस्सा लेंगे.
 
 
‌मायावती की दो रैलियां
बीएसपी अध्यक्ष मायावती की आज 2 चुनावी सभा होगी. मायावती की पहली रैली में दोपहर 12 बजे फतेहपुर जिला में शेखपुर उनवा, लखनऊ बाईपास, सदर फतेहपुर में होगी. वहीं दूसरी रैली दोपहर 2 बजे इलाहाबाद जिले के ग्राम-सोरांव, मेवालाल अयोध्या प्रसाद गुप्ता स्मारक इण्टर कालेज (खेलकूद मैदान) में आयोजित होगी.
 
 
‌अमित शाह की चार रैलियां
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी के सिद्धार्थनगर, बस्ती और संतकबीरनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली जनसभा दोपहर 12 बजे सिद्धार्थनगर के शिवकुमार जायसवाल मैदान में होगी. वहीं दूसरी जनसभा बस्ती के कूसौरा बाजार इंटर झिन्कु लाल इंटर कॉलेज दोपहर 2 बजे संबोधित करने वाले हैं. शाह की तीसरी जनसभा कूसौरा बाजार इंटर झिन्कु लाल इंटर कॉलेज में खलीलाबाद के  जूनियर हाईस्कूल में दोपहर 3 बजे आयोजित होगी.