लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को BSP सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज को लेकर झूठी जानकारी नहीं फैलानी चाहिए. अगर उनके लोग उन्हें बता पाने में सक्षम नहीं हैं तो वह मुझसे पूछ सकते हैं. यूपी चुनाव के बाकी चरणों में भी बीएसपी आगे रहेगी. हम यूपी में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार भी बनाएंगे. पूर्व सीएम मायावती ने दावा किया कि प्रथम चरण के मतदान में बीजेपी की हालत खस्ता हो गई है. शाह के चेहरे की उड़ी हवाईयां बता रही थी कि बसपा अकेले ही पूर्ण-बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि सभी चरणों में बसपा नंबर एक पर ही रहेगी.
 
 
मायावती ने कहा कि पहले चरण में बीएसपी के लिए झमाझम वोट पड़े है, जिससे घबराकर बीजेपी ने सोशल मीडिया पर ये अफवाहें फैलानी शुरु कर दी है कि बीएसपी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी. मायावती ने कहा कि बीजेपी की बौखलाहट से साफ जाहिर है कि बीएसपी राज्य में अपने दम पर बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. 
 
 
मायवाती ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में हर तरफ आतंक का माहौल रहा है. सपा सरकार ने आधे अधूरे विकास कार्य किए. सरकार ने जनता का पैसा अपने प्रचार प्रसार में लगाया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में सरकार का कामकाज निराशाजनक है, केंद्र सरकार भी बराबर की जिम्मेदार है. चुनाव में दोनों पार्टियों को नुकसान उठाना पड़ेगा.