चेन्नई: सुप्रीम कोर्ट से आय 4 साल की सजा मिलने के बाद शशिकला नटराजन आज बेंगलुरु में सरेंडर कर सकती हैं. शशिकला कल देर रात अपने घर  पोएस गार्डन लौट आईं. बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को 4 साल की सजा सुनाई है.
 
 
इसके अलावा कोर्ट का फैसला आने के बाद शशिकला देर रात पहली बार जनता के सामने आईं और उन्हें संबोधन किया. शशिकला ने भावुक होते हुए कहा कि वो अगर जेल भी चली जाती हैं तब भी उनके विचार पार्टी के साथ ही रहेंगे. वहीं  एआईएडीएमके ने शशिकला के भरोसमंद ई. के पलनीस्वामी को विधायक दल का नेता चुना है. पलनीस्वामी का दावा है कि मुझे सभी विधायकों का समर्थन प्राप्त है. हम जल्दी ही विधायकों के समर्थन पत्र के साथ राज्यपाल से मिलेंगे. इससे पहले पन्नीरसेल्वम को AIADMK पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है.
 
 
दूसरी ओर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम देर रात चेन्नई के मरीना बीच पर जयललिता की समाधि पर गए. उनके साथ जयललिता की भतीजी दीपा भी समाधि पर नजर आईं. पन्नीरसेल्वम ने विधायकों से अपील की है कि वह पार्टी के लिए एकजुट रहें और एकता दिखाएं
 
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आय से ज्यादा संपत्ति केस में शशिकला को चार साल की सजा सुनाई है. सुप्रीम कोर्ट ने बेंगलूरू निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखा है. सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को तुरंत सरेंडर करने के कहा है. शशिकला के अलावा सुधाकरन और इल्वरासी को 4 साल की कैद और 10-10 करोड़ का जुर्माना लगाया गया है. वहीं जयललिता के दिवंगत हो जाने के चलते उनका मामला खत्म कर दिया गया है.