नई दिल्ली. गांधी-नेहरू परिवार के सदस्य, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बेटे और बीजेपी के युवा नेता वरुण गांधी ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के आरोपों को खारिज किया है. वरुण गांधी ने साफ कहा, “ललित मोदी से मेरी मुलाकात हुई थी, लेकिन मैंने किसी तरह की हेल्प की बात नहीं की. उनके आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं.”
 
ग़ौरतलब है कि ललित मोदी ने ट्वीट करके दावा किया है कि लंदन में उनकी मुलाकात वरुण गांधी से हुई थी और इस दौरान उन्होंने अपनी आंटी यानी सोनिया गांधी से मामला सेट करा देने की बात की थी. ललित मोदी के मुताबिक दोनों के बीच मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी.
 
तीन साल पहले मिले थे वरुण
सूत्रों के मुताबिक वरुण गांधी ने तीन साल पहले लंदन में ललित मोदी से मुलाकात की थी और ये मुलाकात पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के विधायक बेटे जगत सिंह ने कराई थी. ग़ौरतलब है कि ललित मोदी ने अपने ताजा ट्वीट में बीजेपी और कांग्रेस दोनों को लपेटे में लिया है. ललित मोदी ने वरुण गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
 
ललित मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि वरुण गांधी कुछ साल पहले उनसे मिले थे और कहा था कि वो सोनिया गांधी से सब ठीक करा दें. ललित मोदी के मुताबिक वरुण मांधी ने कहा था कि उनकी आंटी यानी सोनिया गांधी 60 मिलियन डॉलर लेंगी. ललित मोदी के दावे को वरुण गांधी ने झुठला दिया है.

एजेंसी इनपुट भी