नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के #SelfieWithDaughter कैम्पेन का जहां सीपीआई-एमएल नेता और सोशल वर्कर कविता कृष्णन विरोध कर रही हैं, वहीं मोदी की धुर विरोधी कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने सोमवार को अपनी बेटी के साथ सेल्फी ट्वीट की है.  जिंदल ने लिखा है- ‘मुझे #SelfieWithDaughter कैम्पेन अच्छा लगा। यह मेरी बेटी यशस्विनी के साथ सेल्फी है.’ 

इस ट्वीट में जिंदल @narendramodi और #BetiBachaoBetiPadhao को टैग किया है. जिंदल ने आगे लिखा- ‘मैं जींद के बीबीपुर की पंचायत को भी बधाई देना चाहता हूं जिसने यह कैम्पेन शुरू किया है.’ लोगों ने भी तुरंत जिंदल की तारीफ कर दी. यूज़र @IamYaminKhan ने भी नवीन जिंदल की पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा- भले ही आप किसी भी पार्टी से हों, आप #SelfieWithDaughter को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी वजह से भारत महान देश है.

 

कविता कृष्णन का हुआ भारी विरोध 
सीपीआई (ML) नेता और सोशल वर्कर कविता कृष्णन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा #SelfieWithDaughter कैंपेन की आलोचना करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. अपने ट्विटर अकाउंट @kavita_krishnan से रविवार को एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ”#SelfieWithDaughter को #LameDuckPM के साथ शेयर करते वक्त सावधान रहिएगा. उनका रिकॉर्ड बेटियों की जासूसी कराने का रहा है.” बता दें कि रविवार को ‘मन की बात’ में ‘पीएम ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कैंपेन’ के तहत हरियाणा के एक सरपंच की तारीफ करते हुए कहा था कि #SelfieWithDaughter फोटो पोस्ट करें, जिसे वो रीट्वीट करेंगे.