नई दिल्ली. प्रियंका गांधी के कार्यालय ने कहा कि आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के साथ उनकी कोई मुलाकात, यहां तक कि कोई सामाजिक मुलाकात भी नहीं हुई. हालांकि मोदी यह दावा करके राजनीतिक बवाल मचा चुके हैं कि वह लंदन में प्रियंका ओर उनके पति राबर्ट वाड्रा से मिले. प्रियंका के कार्यालय ने कहा, प्रियंका ललित मोदी से नहीं मिलीं, सामाजिक रूप से भी नहीं.

प्रियंका की तरफ से यह स्पष्टीकरण भाजपा और कांग्रेस के बीच इस मुददे पर शुरू हुए वाकयुद्ध के बाद आया है. दरअसल ललित मोदी ने लंदन में प्रियंका गांधी और उनके पति राबर्ट वाड्रा के साथ मुलाकात होने के बारे में कुछ टवीट करके इस मुददे को और हवा दे डाली, जो पिछले कुछ दिन से राजनीतिक हलकों में तूफान मचाए हुए है.

पिछले कई दिन से कांग्रेस के तरकश के तमाम तीरों का सामना कर रही भाजपा ने भी अपनी कमान कसते हुए आरोप लगाया कि ललित मोदी और गांधी परिवार के बीच संबंध हैं, जबकि कांग्रेस ने कहा कि छोटा मोदी क्षूठ बोलकर बड़े मोदी (नरेन्द्र मोदी) की मदद कर रहा है. ललित मोदी ने टवीट किया, लंदन में गांधी परिवार के साथ मिलकर खुशी हुई़ मैं एक रेस्टोरेंट में राबर्ट और प्रियंका से अलग अलग अचानक मिला.