नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और खुद कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बेहद ही चौंकाने वाला बयान दिया है. स्वामी ने कहा है कि उनका अकाउंट किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं हैक किया है.
 
 
स्वामी ने कहा है कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं बल्कि कोड जानने वाले किसी पहचान के व्यक्ति ने हैक किया है. उन्होंने कहा है कि यह उन लोगों का काम है जिनके साथ राहुल ने बुरा बर्ताव किया. स्वामी ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपने दफ्तर के बहुत से लोगों को परेशान किया है.
 
 
क्या है मामला ?
बता दें कि बुधवार रात रात करीब 8.40 बजे कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर एकांउंट हैक किया गया था. हैकर्स ने लगातार कांग्रेस पार्टी और खुद राहुल गांधी के बारे में अपशब्द लिखे. उनका मजाक उड़ाने वाले पोस्टर शेयर किए गए. हैकर्स ने राहुल गांधी के ट्वीटर हैंडल पर उनका नाम हटाकर उसे कुछ और कर दिया था.
 
 
राहुल गांधी के अकाउंट के बाद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर हैंडल भी हैक कर लिया गया था. हैकर लगातार अभद्र टिप्पणियां पोस्ट कर रहा था. दोनों ही समय अकाउंट को हैक करने की जिम्मेदारी We Are Legion नाम के ग्रुप ने ली थी.