पटना : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी नोटबंदी को आर्थिक आपातकाल बताया है. पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने नोटबंदी को आर्थिक आपातकाल कहा था अब ममता ने भी यही बात कही है.
 
टीएमसी प्रमुख ममता ने यह बात पटना में नोटबंदी के विरोध में होने वाले अपने धरने में कही है. उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के बाद स्थिति तो इमरजेंसी से भी ज्यादा खराब हो गई है, यह आर्थिक आपातकाल जैसा है.
 
 
ममता ने कहा, ‘नोटबंदी से जनता परेशान है. दिक्कत के समय घर की महिलाएं अपने बचाए हुए पैसे दे देती हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सब ले लिया. ये स्त्रीधन और स्त्री शक्ति का अपमान है.’
 
‘Paytm बन गया PayPM’
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि पेटीएम का दूसरा नाम पेपीएम बन गया है. उन्होंने कहा, ‘बच्चे इन दिनों PayTM की जगह PayPM कह रहे हैं.’ इसके साथ-साथ ममता ने बिग बाजार का नाम लेते हुए कहा कि आज बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया है. 
 
 
बता दें कि ममता शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के विरोध में हैं. वह मंगलवार शाम ममता पटना पहुंचीं, वहां उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पर मुलाकात भी की. यहां दोनों नेताओं के बीच नोटबंदी के मुद्दे पर काफी देर चर्चा हुई.