Hindi politics BJP, BJP President, Delhi BJP president, Bihar BJP President, manoj tiwari, Satish Upadhyay, Nityanand Rai, Mangal pandey http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/BJP%2C-BJP-President%2C-Delhi-BJP-president%2C-Bihar-BJP-President%2C-Manoj-Tiwari%2C-Satich-Upadhyay%2C-Nityanand-Rai%2C-Mangal-pandey.jpg

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए सतीश उपाध्याय, मनोज तिवारी को कमान

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए सतीश उपाध्याय, मनोज तिवारी को कमान

    |
  • Updated
  • :
  • Wednesday, November 30, 2016 - 12:30

Satish Upadhyay replaced by Manoj tiwari from Delhi BJP President

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए सतीश उपाध्याय, मनोज तिवारी को कमानSatish Upadhyay replaced by Manoj tiwari from Delhi BJP PresidentWednesday, November 30, 2016 - 12:30+05:30
नई दिल्ली : साल 2014 के लोकसभा चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी में बड़ा बदलाव किया गया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से सतीश उपाध्याय को हटा दिया गया है और मनोज तिवारी को उनकी जगह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है. 
 
केवल दिल्ली ही नहीं बिहार में भी बीजेपी ने बड़े बदलाव किए हैं. बिहार में मंगल पांडे को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर नित्यानंद राय को पदभार सौंपा गया है.
 
 
बता दें कि सतीश उपाध्याय को साल 2014 में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. वहीं मनोज तिवारी साल 2014 में आम चुनावों में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए थे और उन्होंने यह चुनाव जीता भी था.
 
वहीं मंगल पांडे जनवरी 2013 से बिहार बीजेपी अध्यक्ष का पद संभाले हुए थे. नित्यानंद राय लोकसभा सांसद हैं. राय ने साल 2014 के चुनावों में बिहार की उजियारपुर सीट से बीजेपी की ओर से भाग लिया था और चुनाव जीत भी गए.
First Published | Wednesday, November 30, 2016 - 10:37
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.