पटना: प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को दिल्ली के बाद पटना में धरना पर बैठेंगी. मंगलवार शाम ममता पटना पहुंचीं, वहां उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पर मुलाकात की. यहां दोनों नेताओं के बीच नोटबंदी के मुद्दे पर काफी देर चर्चा हुई.
 
नोटबंदी के मुद्दे पर शुरू से ही आरजेडी और तृणमूल कांग्रेस शूरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का विरोध कर रहे हैं. इस बैठक के बाद सीएम बनर्जी ने कहा कि आरजेडी और तृणमूल का नोटबंदी पर एक ही राय है, इस फैसले से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि लालू की तबीयत ठीक नहीं है और वह इसलिए भी उनका हालचाल जानने आईं थीं.
 
ममता ने कहा कि नोटबंदी से आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है. बंगाल के कई जूट मिलों में बिहार के कई लोग काम करते हैं उन्हें भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने ये नहीं कहा था कि पीएम मोदी की राजनीति खत्म करके ही चैन से बैठूंगी बल्कि ये कहा था कि जब तक नोटबंदी के फैसले को खत्म न कर लूं मैं तब तक चैन से नही बैठूंगी.