नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निकाय चुनाव में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन पर लोगों और कार्यकर्ताओं का आभार जताया हैं. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा ये चुनावी नतीजें ये दर्शाते हैं कि लोगों ने उनमे भरोसा दिखाया हैं.
 
प्रधानमंत्री ने इस सम्बंध में ट्वीट करते हुए कहा,’ पिछले कुछ दिनों में हमने बहुत सारे संसद, विधानसभा और निकाय चुनाव के परिणाम देखें हैं. चाहे वो उत्तर-पूर्व, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात हो हर जगह बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया हैं.’
 
प्रधानमंत्री ने आगे कहा,’ पूरे भारत से आये ये परिणाम दर्शाते है कि लोग देश का विकास चाहते है और भ्रष्टाचार और गवर्नेंस के मुद्दे पर सरकार के साथ हैं.’
 
माना जा रहा है की ये कह कर पीएम मोदी ने विपक्ष की तरफ से किये जा रहे नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शनों पर जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बार के निकाय चुनावों में गुजरात में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों पर धन्यवाद किया है.
 

उन्होंने ट्वीट कर कहा,’ गुजरात के लोगों का बीजेपी ने भरोसा बरकरार रखने के लिए सलाम करता हूं. निकाय चुनाव में बीजेपी की ये बड़ी जीत विकास की राजनीति में लोगों के विश्वास को दर्शाती हैं.’ उन्होंने इस जीत के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघवानी का भी आभार जताया हैं.