लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अमर सिंह ने कालेधन को रोकने के लिए पीएम मोदी की तरफ से लिए गए नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्हें मोदी पर गर्व है.
 
अब एक बार फिर अमर सिंह ने ऐसी बात कह दी है जिसके बारे में आप और हम सोच भी नहीं सकते थे. अमर सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी में उनकी हैसियत कुछ भी नहीं है, उनकी हैसियत जीरो बट्टा सन्नाटा है. उन्होंने यह बात न्यूज़ पोर्टल एनबीटी को दिए अपने इंटरव्यू में कही है. 
 
अमर सिंह ने कहा है कि वह पार्टी की राजनीति के घोषित झंडूबाम हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की भी पार्टी में कुछ नहीं सुनी जाती है.
 
 
नोटबंदी के समर्थन पर बात करते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के समर्थन करने को मीडिया ने अलग तरीके से दिखाया है. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने देश को कालेधन से मुक्त होने के लिए एक मौका दिया है और मोदी के इस फैसले के लिए वह दिल से उनका अभिनंदन करते हैं.  
 
बता दें कि सोमवार को अमर सिंह मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे, यहां ​से निकलने के बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें मोदी पर गर्व है. 
 
इससे पहले अमर सिंह ने रविवार को कहा था, ‘अगर पार्टी का व्हिप होगा और मुझे नोटबंदी के खिलाफ वोट नहीं देना होगा तो मैं राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दूंगा. अगर मुझे सदस्यता से मोह होगा तो मैं नोटबंदी के खिलाफ वोट दूंगा, जिससे की सदस्यता न जाए.’