नई दिल्ली. पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी प्रकरण विवाद में एक बार फिर बीजेपी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बचाव किया है. मोदी सरकार में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि विदेश मंत्री पर लगे आरोप बेबुनियाद है, बीजेपी और सरकार दोनों सुषमा के साथ हैं. हालांकि, जेटली ने ‘आस्तीन के सांप’ वाले सवाल पर कुछ नहीं किया. जेटली ने ये बातें गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ नार्थ ब्लॉक में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही.

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद पर घिरीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने विवाद के बाद इस्तीफे की पेशकश की थी. हालांकि, प्रधानमंत्री ने उनका इस्तीफा स्वीकारने से इनकार कर दिया था. 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला किया है. इस मामले में उन्होंने मंगलवार सुबह ट्वीट करके प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि इस मामले में मोदी को साहस दिखाना चाहिए और कुछ करके दिखाना चाहिए. यदि ऐसा नहीं हुआ तो यह एक बार फिर पीएम मोदी का यू टर्न होगा.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निकटता पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सुषमा पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा, ‘सुषमा सिर्फ छोटा प्यादा हैं, ललित मोदी के पीछे पीएम मोदी खड़े हैं.’