शिमला. हिमाचल प्रदेश में सरकार के 4 साल पूरे के उपलक्ष्य में कांग्रेस मंडी में एक महारैली की आयोजन करने जा रही है. ये रैली मंडी के पड्डल मैदान में होगी. इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पहुंचने की खबर है. मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शुक्रवार को मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कहा कि  सरकार के चार साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर मंडी के पड्डल मैदान में महारैली होगी.
 
हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह के अनुसार इस महारैली मे कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आमंत्रित किया जाएगा. प्रदेश सरकार 15 से 31 दिसंबर तक प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये अपनी उपलब्धियां भी लोगों तक पहुंचाएगी.
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को प्रचारित करने के लिए मोबाइल, पब्लिसिटी वाहन, एलईडी स्क्रीन, ध्वनि प्रसार प्रणाली, प्रदर्शनी पैनल इत्यादि भी प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर तैनात किए जाएंगे. यह पब्लिसिटी वाहन प्रदेश के दूरदराज क्षेत्रों में भी तैनात होंगे.
 
प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए ऐतिहासिक रिज मैदान शिमला तथा जिले के अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर पब्लिसिटी स्टाल स्थापित किए जाएंगे. सूचना एवं जनसंपर्क विभाग राज्य सरकार की सफलता की कहानियों पर आधारित लघु फिल्म व वृत्त चित्र भी तैयार करेगा और ये मोबाइल वैनों व स्थानीय केवल आप्रेटरों के माध्यम से दर्शाए जाएंगे.