नई दिल्ली. तनख्वाह न मिलने से परेशान पूर्वी दिल्ली एमसीडी के कर्मचारी अभी भी हड़ताल पर हैं. आज सुबह कांग्रेस उपाध्यक्ष भी हड़ताल पर बैठे इन कर्मचारियों से मुलाक़ात करने पहुंचे हैं. राहुल ने सफाई कर्मचारियों के आंदोलन को अपना पूरा सपोर्ट दिया है. राहुल ने कहा कि वे खुद और कांग्रेस पार्टी दिल्ली की आम जनता के हर दुःख के साथ हैं.

पूर्वी दिल्ली बन रही है कूड़े का ढेर
पूर्वी दिल्ली कूड़े का ढेर बनती जा रही है. एमसीडी के सफाई कर्मचारियों का वेतन ना मिलने से नाराज़ कर्मचारी पिछले 2 जून से हड़ताल पर हैं जिसकी वजह से पूर्वी दिल्ली कूड़े के ढेर में तब्दील होती जा रही है.  इलाको में कूड़े के ढेर सड़को पर पड़े हैं. लोगों को निकलने में दिक्कत हो रही है. वाहन कूड़े के ढेर में फँस रहे हैं. कूड़े के ढेर से उठ रही बदबू से जनता परेशान है. लोगों को सबसे बड़ा डर ये कि इससे महामारी फैलने का खतरा है.
 
इसलिए लोग अपने चेहरे को रुमाल से ढंक कर निकल रहे है. दिल्ली के लोग केजरीवाल और मोदी सरकार के आपसी टकराव को इसकी वजह मान रहे हैं. MCD ये आरोप लगाती रही है कि दिल्ली सरकार निगम के लिए फण्ड रिलीज़ नहीं कर रही और केजरीवाल फंड ना रिलीज़ करने का ठीकरा केंद्र सरकार फोड़ रहे हैं.