जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज नगर निगम की बैठक के दूसरे दिन जोरदार हंगामा हो गया. बैठक में बीजेपी-कांग्रेस के पार्षद आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के पार्षदों में जमकर हाथापाई हुई, यहां तक की कांग्रेस पार्षद मोहन मीणा ने तो जूता तक निकाल लिया और भाजपा पार्षदों को दिखाया. दोनों दलों के पार्षदों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.
 
बता दें कि नगर निगम की साधारण सभा की बैठक के पहले दिन हुए जबरदस्त हंगामे के कारण बैठक को आज सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. सोमवार को निगम की साधारण सभा की बैठक में महापौर निर्मल नाहटा को अपनों की ही बगावत का सामना करना पड़ा था. बीजेपी के कई पार्षदों ने नाहटा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.
 
विकास का मुद्दा हो या फिर गोशाला का मुद्दास, मेयर निर्मल नाहटा को खरी-खोटी सुनाने में कोई पीछे नहीं रहा. बीजेपी पार्षद और लाइसेंस समिति चेयरमैन विष्णु लाटा ने तो सदन के सामने ही मेयर पर सीधा वार कर दिया. कांग्रेस पार्षदों ने महापौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता और शहर की भलाई के लिये वह कोई काम नहीं कर रहे हैं. अधिकारियों ने पहले गाय मारी और अब लोगों को मार रहे हैं.