नई दिल्ली.  बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना को लेकर की गई टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर कड़ी प्रतिक्रियाएं झेलनी पड़ रही हैं. बांग्लादेश के दौरे पर पीएम मोदी ने कहा था, ‘मुझे खुशी है कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने एक महिला होने के बावजूद आतंकवाद को ‘कतई बर्दाश्त नहीं करने’ का ऐलान किया है.’ सोशल मीडिया में इसे महिला विरोधी बताते हुए मोदी की जमकर खिंचाई हो रही है. लोग #DespiteBeingAWoman हैशटैग के साथ उनकी आलोचना कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी मोदी पर तंज कसते हुए कई ट्वीट्स किए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘इंदिरा नूई, चंद्रा कोचर, नैना लाल किदवई, अरुंधति भट्टाचार्य कुछ #DespiteBeingAWoman के उदाहरण हैं.’ कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, ‘आरएसएस और बीजेपी के मूल में ही महिलाओं से नफरत, कट्टरपन, उग्र राष्ट्रवाद एवं पक्षपात है. नरेंद्र मोदी इसके एक और उदाहरण हैं.’

हालांकि, इस विवाद पर शेख हसीना के कार्यालय ने मोदी का पक्ष लिया है. हसीना के कार्यालय ने बयान जारी कर कहा है कि मोदी की टिप्पणी को इस नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए.