नई दिल्ली. बीजेपी के दिल्ली उपाध्यक्ष कुलजीत सिंह चहल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अौर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर अपने नेताओं को क्लीन चिट देने को लेकर हमला बोला है और बड़े-बड़े होर्डिंग दिल्ली में टंगवाए हैं. इसमें अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कैरेक्टर सर्टिफिकेट जारी किया गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के दागी नेताओं और उनके ऊपर लगे आरोपों को बताया गया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगातार भ्रष्टाचार और महिलाओं के शोषण की खबरें सामने आई है. फरवरी 2015 में सरकार में दोबारा आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी विभिन्न वजहों से सुर्खियों में रही है. जिसमें से एक बड़ा मुद्दा इसके विधायकों द्वारा भ्रष्टाचार और महिलाओं के शोषण भी रहा है. 
 
 
मंगलवार को आप के नेता और पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन को इन्कम टैक्स विभाग ने हवाला में शामिल होने के आरोप में नोटिस जारी किया था.  इसके पहले ओखला से आप नेता अमानतुल्लाह खान को शोषण के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके पहले आप के विधायक संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल के वीडियो ने खलबली मचा दी थी. 
 
पर सबसे हैरानी की बात ये है कि आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने नेताओं पर लगे इन आरोपों को मानने से इंकार करते हैं.