नई दिल्ली. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश में अपनी ही पार्टी की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर आरएसएस के बालाघाट जिला प्रचारक की पुलिस की मौजूदगी में पिटाई को लेकर खुला हमला बोल दिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
विजयवर्गीय ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर एक पोस्टर बनाकर लिखा है कि बालाघाट आरएसएस कार्यालय में एएसपी की मौजूदगी में पुलिस वालों और लोकल गुंडों ने संघ के जिला प्रचारक के साथ मारपीट की है.
 
 
कैलाश ने लिखा है कि यह अक्षम्य अपराध है और उनके मन में इस बात को लेकर बहुत आक्रोश है. कैलाश ने सवाल उठाया है कि उनकी ही पार्टी की सरकार में नौकरशाही की इतनी हिम्मत हो सकती है क्या.
 
पार्टी महासचिव बनने से पहले कैलाश शिवराज सरकार में मंत्री हुआ करते थे और उनका शिवराज के साथ छत्तीस का रिश्ता है. माना जाता है कि पार्टी नेतृत्व ने उन दोनों के टकराव को देखते हुए ही विजयवर्गीय को पार्टी संंगठन में आगे बढ़ाया था.
 
बीजेपी के अंदर शिवराज को उस कैंप का माना जाता है जिस कैंप की फिलहाल पार्टी में चल नहीं रही. ऐसे में विजयवर्गीय का उनकी सरकार पर सीधा और खुला हमला कहीं किसी बड़ी मुहिम की सुगबुगाहट का संकेत तो नहीं है, ये आने वाले समय में ही साफ होगा.