नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उरी आतंकी हमले पर केरल के कोझिकोड में दिए गए भाषण पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान को लेकर PM मोदी के पास कोई रणनीति नहीं है. मोदी सरकार ने कांग्रेस को अब तक की कमजोर सरकार बताया है.
 
ख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने रविवार कहा कि PM मोदी पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने के बजाय पा‌किस्तान की आवाम को ही सलाह दे रहें हैं. उन्हों‍ने कहा कि लगता है प्रधानमंत्री मोदी अगला चुनाव पाकिस्तान से ही लड़ेंगे.
 
 
मनीष तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार शुरू से ही पाकिस्तान को लेकर गलतियां कर रही हैं और विपक्ष होने के नाते ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि केंद्र की गलतियों को सीधे जनता के सामने लाएं. वहीं उन्होंने NDA को अब तक की सबसे कमजोर सरकार बताया. तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार के पास पाकिस्तान को लेकर साफ रणनीति होनी चाहिए जिसमें यू-टर्न की गुंजाइश न रहे.
 
 
PM मोदी ने शनिवार को कहा था कि पाकिस्तान की आवाम अपने हुक्मरानों से पूछे कि क्या कारण है कि भारत दुनिया को सॉफ्टवेयर एक्सपोर्ट करता है और आप आतंकवाद एक्सपोर्ट करते हैं. पीएम मोदी ने पाक पीएम नवाज शरीफ पर भी हमला बोला है उन्होंने कहा कि यूएन में आज के पाकिस्तानी हुक्मरान आतंकवादियों के आकाओं के लिखे हुए भाषण पढ़कर कश्मीर के गीत गा रहे हैं. मैं पाकिस्तान की आवाम को याद दिलाना चाहता हूं कि 1947 के पहले आपके पूर्वज भी इस संयुक्त हिंदुस्तान की धरती को प्रणाम करते थे.