लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को दी गई सलाह पर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि PM मोदी के पाकिस्तान के बारे में की गई बयानबाजी दूसरों को नसीहत और खुद की फजीहत की कहावत को चरितार्थ करती है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेताओं को गरीबी और बेरोजगारी दूर करने की सलाह देने वाले PM पहले अपने गिरेबान में झांक लें  उन्होंने खुद क्या किया?

 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मायावती ने कहा कि पाकिस्तान के मुद्दे पर PM मोदी ने जनता को गुमराह किया है, भारत की जनता उरी आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के मुद्दे पर आक्रोशित है. उन्होंने ये सब बातें अपनी सरकार की विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए दे रहे हैं. PM ने पाकिस्तान की सरकार को तो सलाह दे रहे हैं कि गरीबी, बेरोजगारी और अशिक्षा से लड़ें लोकिन वो खुद ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. मोदी सरकार ने देश की जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. इसलिए BJP कि हर तरह हार हो रही है.
 
 
मायानती ने BJP और SP पर जमकर हमला किया. उन्होंने राज्य सरकार पर भ्रष्‍टाचार और भाई भतीजावाद को बढावा देने का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा कि CM अखिलेश की सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे के लिए 24 हजार करोड़ का बजट निर्धारित किया है. लेकिन यह बजट वास्‍तविक खर्च से कहीं अधिक है. उन्होंने कहा कि हमने स्‍वर्ण व्‍यसाइयों से बात की तो उन्होंने कहा कि इतने बजट में तो इस हाईवे पर सोने की परत चढ़ा दी जाएगी.