कन्नौज. भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्खियों में छा गए हैं. साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पागल तक करार दे दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है. आपको बता दें कि इसके पहले भी साक्षी महाराज कई बार विवादित बयान देकर चर्चा में रह चुके हैं.

राहुल गांधी द्वारा मोदी के विदेश दौरे पर दिए बयान पर साक्षी महाराज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी पगला गए हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस के साथ ही सपा व पूरा विपक्ष भी पागल हो गया है. वहीं, राम मंदिर के मुद्दे पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर को बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है. इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने यहां तक कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा और इसे भव्य रूप देने का काम लोकसभा चुनाव से पहले 2019 तक कर लिया जाएगा. महाराज ने पत्रकारों से कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था और भव्य रूप में भविष्य में भी इसका वहां अस्तित्व में रहेगा.

साक्षी महाराज का विवादों से है पुराना नाता
भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने विवादास्पद बयानों के लिए  अक्सर चर्चा में रहे हैं. परिवार नियोजन में किसी भी समुदाय के प्रति तुष्टीकरण की नीति नहीं अपनायी जाने की वकालत कर महाराज पहले भी चर्चा में रह चुके है. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि जब हिंदू लोग नसबंदी कराते हैं तो मुसलमानों को भी करवानी चाहिये. देश में सबके लिये एक ही नियम होना चाहिये. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया हम नहीं चाहते कि देश के मुसलमानों और ईसाइयों की नसबंदी करा दी जाए लेकिन परिवार नियोजन तो सभी को अपनाना चाहिये.

IANS से भी इनपुट