देहरादून. उत्तराखंड मे आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी प्रमुख अनूप नौटियाल ने पार्टी ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ दिया है. इसी के साथ उन्होंने एक अलग नई पार्टी हमारा उत्तराखंडजन मंच (हम) का गठन भर कर लिया है. ‘हम’ के संयोजक नौटियाल होंगे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर चौधरी होंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
गुरुवार को नौटियाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘आम आदमी पहले भष्ट्राचार का विरोध करती थी इसलिए मैंने पार्टी ज्वाइन की थी लेकिन अब आम आदमी पार्टी भष्ट्राचार जैसे मुद्दों को दबाने की कोशिश कर रही है. हमारी पार्टी हम का बीजेपी और कांग्रेस जैसी पार्टियों में विलय नहीं होगा. ‘
 
उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पूरा ध्यान पंजाब और गोवा बीजेपी के शासन वाले प्रदेशों में है जबकि उत्तराखंड में कांग्रेस शासित प्रदेश के लिए केजरीवाल के पास समय ही नहीं है.
 
नौटियाल और उनके कार्यकर्ताओं ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सभी लोगों ने पार्टी छोड़ने के कारण बताया है.

 
उन्होंने केजरीवाल पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगों ने चाय बगान से लेकर यूपीसीएल में हो रहे भ्रष्टाचारों का मुद्दा उठाया लेकिन केजरीवाल ने हमारा साथ नहीं दिया. यहां तक की हर बात पर ट्वीट करने वाले केजरीवाल का इस मुद्दे पर एक ट्वीट नहीं आया.