मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्वीट से बृहन्नमुंबई नगर निगम (BMC) का भ्रष्टाचार का मुद्दा फिर गरमा गया है. महाराष्ट्र में आगामी BMC चुनावों में इसी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर शिवसेना-BJP को घेरने में लगी कांग्रेस को एक मौका मिल गया है. कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने कपिल शर्मा के बहाने महाराष्ट्र CM के सरकारी बंगला ‘वर्षा’ को अवैध बताया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
BJP मुख्यालय भी है अवैध
संजय निरुपम ने कहा कि महाराष्ट्र CM का सरकारी निवास स्थान ‘वर्षा’ में भी भारी पैमाने पर अवैध निर्माण कार्य हुआ है. साथ ही मुंबई में शिवसेना के जितने भी शाखा हैं वह सभी अवैध हैं उस पर हो कारवाई. निरुपम यहीं नहीं रुके उनका कहना है की महाराष्ट्र मंत्रालय के पास स्थित BJP मुख्यालय भी अवैध है. इस सब पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं संजय निरुपम ने कपिल शर्मा मामले में  महाराष्ट्र के राज्यापल को पत्र लिखा है. संजय निरुपम ने महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिखकर कारवाई करने की मांग की है.
 
 
MNS ने कहा है कि कपिल शर्मा ने आगे कहा था कि MNS के एक कार्यक्रता ने उनकी अवैध निर्माण इमारत तो वैध दर्जा दिलाने के लिए उनसे रिश्वत मांगी थी. अगर कपिल शर्मा अपने उपर लगे आरोपों को साबित करने में नाकाम रहते हैं और माफी नहीं मांगते तो वो मुंबई में कभी शूटिंग नहीं कर पाएंगे. वहीं शिवसेना ने कपिल शर्मा पर गुंडा एक्ट लगाने की मांग की है. 
 
 
BJP विधायक राम कदम आज कपिल शर्मा के घर धरना देने के लिए पहुंचे थे. राम कदम का कहना है कि उन्होंने कपिल को BMC के घूसखोर अफसर का नाम बताने के लिए 24 घंटे का समय दिया था. 
 
 
दरअसल कपिल शर्मा ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करके कहा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन ? मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपये टैक्स दे रहा हूं. फिर भी BMC वाले मेरे से 5 लाख की घूस मांग रहे हैं.’ कपिल शर्मा के मुताबिक उन्हें मुंबई में एक ऑफिस बनवाना है जिसके लिए BMC वाले 5 लाख की घूस मांग रहे हैं.