मुंबई. कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीजेपी विधायक राम कदम अब बीएमसी घूस विवाद में फंसे कॉमेडिन कपिल शर्मा के घर धरना देने के लिए पहुंच गए. राम कदम का कहना है कि उन्होंने कपिल को बीएमसी के घूसखोर अफसर का नाम बताने के लिए 24 घंटे का समय दिया था. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इससे पहले विधायक राम कदम कपिल शर्मा के घर धरना देने की अनुमति के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. बता दें कि कपिल शर्मा ने अभी तक घूसखोर अफसर का नाम नहीं बताया है. वहीं बीएमसी और प्रशासन उन पर नाम बताने का लगातार दबाव डाल रही है.
 
कपिल ने दी था मामले पर सफाई
इससे पहले अधिकारियों पर रिश्वत लिए जाने के आरोप पर मचे बवाल के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ‘मैं किसी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी पार्टी में जाना चाहता हूं’. उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री का सम्मान करते हैं और राज्य और केंद्र सरकार का भी सम्मान करते हैं.
 
क्या था मामला ?
दरअसल कपिल शर्मा ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करके कहा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन ? मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपये टैक्स दे रहा हूं. फिर भी BMC वाले मेरे से 5 लाख की घूस मांग रहे हैं.’ कपिल शर्मा के मुताबिक उन्हें मुंबई में एक ऑफिस बनवाना है जिसके लिए BMC वाले 5 लाख की घूस मांग रहे हैं.